September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर समेत कई जिलों के 10 यातायात इंस्पेक्टर का तबादला, नोएडा के इन 4 निरीक्षकों को दूसरे जिले में भेजा

जनपद गौतम बुद्ध नगर में तैनात 4 पुलिस यातायात इंस्पेक्टर का तबादला उनके कार्यकाल के 3 वर्ष पूरे होने पर दूसरे जिले में हो गया है।

योगी सरकार ने 10 यातायात इंस्पेक्टर के तबादले किए है। मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम बुद्ध नगर में तैनात यातायात इंस्पेक्टर को प्रयागराज जोन भेज दिया है। इसके अलावा विक्रम सिंह चौहान को गौतमबुद्ध नगर से कानपुर, रविंद्र सिंह वशिष्ठ यातायात निरीक्षक को गौतम बुद्ध नगर से बरेली और यातायात इंस्पेक्टर राम रतन सिंह को मेरठ जोन भेजा है।

इसके अलावा अनिल कुमार सिंह को कानपुर नगर से लखनऊ, अख्तयार अहमद को गोरखपुर से लखनऊ, आशीष कुमार पांडे को लखनऊ से प्रयागराज, अश्वनी कुमार भदोरिया को गाजियाबाद से आगरा, सुनील कुमार सिंघाल को गोरखपुर से वाराणसी और विजय कुमार सिंह को आगरा से कानपुर नगर में तबादला किया है। यह सभी यातायात इंस्पेक्टर है।

पुलिस मुख्यालय लखनऊ से एडीजी स्थापना ने आदेश जारी करते हुए बताया कि, स्थानांतरित किये गए सभी 10 यातायात निरीक्षकों को तत्काल नवीन पद ग्रहण करने के आदेश दिए हैं। गौतम बुद्ध नगर से चार यातायात निरीक्षकों के तबादले के बाद अब यहां पर सिर्फ दो यातायात निरीक्षक ही बचे हैं। जल्द ही चार अन्य टीआई के अन्य जनपद से स्थानांतरित होकर  गौतम बुद्ध नगर में आने की संभावना है।

Translate »