गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है। गांव में ही रहने वाले दो युवकों ने बच्ची का अपहरण करके उसको जंगल में ले गए और वहां पर ट्यूबेल के पास बने एक कमरे में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा में 12 साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप, गाँव के ही लोगों ने दिया वारदात को अंजाम
ग्रेटर नोएडा में 12 साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप, गाँव के ही लोगों ने दिया वारदात को अंजाम [सांकेतिक चित्र]
मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के फलैदा गांव में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार की देर शाम को व्यक्ति की 12 साल की बच्ची अपने घर में जा रही थी तभी गांव के 2 लोगों ने उसका अपहरण कर बाइक पर बिठाकर खेत में ले गए। वहां पर एक ट्यूबेल के पास बने कमरे में ले जाकर दोनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

काफी देर तक जब बच्ची अपने घर नहीं लौटी तो पीड़िता के परिजन उसकी तलाश करने लगे। कुछ समय बाद पीड़िता बच्ची रोते हुए अपने घर आई और अपने परिजनों को पूरी कहानी सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

गौतम बुद्ध नगर की महिला सुरक्षा डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि, शुक्रवार की देर रात को रबूपुरा कोतवाली इलाके के फलैदा गांव में पुलिस को सूचना मिली कि एक 12 साल की बच्ची को अपहरण कर दो युवकों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता दोनों युवकों को अच्छी तरह से जानती थी क्योंकि दोनों युवक गांव के ही निवासी हैं जिनकी उम्र 20 और 21 साल की है। पुलिस ने जानकारी प्राप्त होते ही तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया और पूरी रात दबिश दी। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों गैंगरेप आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार करके दोनों को जेल भेज दिया है।