बिना मास्क के घूमना 1281 लोगों को पड़ा भारी, पुलिस ने 1.28 लाख रुपये का चालान वसूला

बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मास्क अनिवार्य कर दिया है। बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। गुरुवार को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर पूरी जनपद में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को नोएडा पुलिस ने 1281 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। यह लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूम रहे थे।
बिना मास्क के घूमना 1281 लोगों को पड़ा भारी
बिना मास्क के घूमना 1281 लोगों को पड़ा भारी
गौतम बुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में टोटल 1281 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यह लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूम रहे थे। कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने इन लोगों से 1 लाख 28 हजार 100 रुपये का चालान वसूला है।
 
उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि जो भी लोग बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर घूमते हैं, उनके खिलाफ कारवाई की जाए। उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर यह फैसला लिया गया है। वहीं शादी समारोह में सिर्फ दो लोगों को ही बुलाने की इजाजत दी गई है। जिससे प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर रोकथाम की जा सके।