October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

12वीं क्लास में पढ़ने वाले प्रेमी-प्रेमिका ने स्कूल में खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर इलाके में स्थित अहरौरा कोतवाली क्षेत्र में 12वीं क्लास में पढ़ने वाले प्रेमी-प्रेमिका ने स्कूल में जहर खा लिया और बाहर आते समय गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया। हालत गंभीर होने पर दोनों को प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया है। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर इलाके के अहरौरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित रामपुर ढबही का रहने वाला 17 साल का लड़का और रेहीया में रहने वाली 17 साल की लड़की जनता जनार्दन इंटर कॉलेज भूड़कूड़ा में एक साथ 12वीं क्लास में पढ़ते थे। दोनों काफी समय से एक साथ रहते थे। दोनों काफी समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे।

शुरुआती जांच में पता चला है कि, दोनों काफी समय से ही एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ रहे थे। दोनों आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं। लड़का और लड़की दोनों नाबालिक है। बताया जा रहा है कि दोनों आसपास के रहने वाले हैं, इसलिए ही दोनों के परिवार एक दूसरे के इस प्रेम को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। जिसके कारण ही दोनों ने जहर खा लिया।

बताया जा रहा है कि, दोनों ने अपने परिजनों से अपने प्यार को लेकर बातचीत की थी। लेकिन इस पर परिवार ने मना कर दिया और एक दूसरे से दूर रहने के लिए कहा। लड़का और लड़की एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन अलग-अलग होने के डर से दोनों ने जहर खा लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है।

Translate »