May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 20 साल के युवक ने की आत्महत्या!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दो लोगों के मृत्यु का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह दोनों मामले अलग-अलग सोसाइटी के हैं।

बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी-2 में रहने वाले एक 20 साल के युवक आशीष सिंह ने शनिवार की देर रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। आशीष सिंह ने पंखे से रस्सी बांधकर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने पर बिसरख कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही दूसरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इकोविलेज-3 का है। जहां एक 14 साल की अंशिका तिवारी शनिवार की दोपहर अपने फ्लैट में काम करते समय पांचवी मंजिल से नीचे गिर गई। इसके बाद उसको नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन इलाज के चलते शनिवार की रात को किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुनीष चौहान का कहना है कि पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। दोनों के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शायद कुछ पता चल सकता है। पुलिस काफी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

Translate »