May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए वोटरों को बांटने के लिए लाए गए 25 लाख रुपये बरामद, आयकर विभाग पहुंचा मामला

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए अब प्रत्याशी मैदान में उतर गए हैं। कुछ प्रत्याशी ऐसे भी हैं, जो पंचायत चुनाव जीतने के लिए अवैध शराब और लोगों को पैसे बांटने का भी अवैध काम करते हैं। बीती रात को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पंचायत चुनाव में लोगों को बांटने के लिए 25 लाख रुपये लेकर जाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह चारों आरोपी एक गाड़ी में 25 लाख रुपये लेकर कही जा रहे थे। पुलिस ने इन लोगों को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के सिरसा कट के पास से गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि, नाईट कर्फ्यू के दौरान पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चेकिंग की जाती है। इस दौरान कासना पुलिस ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी यूपी 16 नंबर की एक संदिग्ध गाड़ी को पुलिस में आते देखा और उसे रोक लिया। पुलिस ने गाड़ी की चेकिंग की तो उसमें 25 लाख रुपए बरामद हुए।

पुलिस ने जब कार में बैठे लोगों से इन 25 लाख रुपए की जानकारी मांगी तो इन लोगों ने कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद इस मामले की सूचना आयकर विभाग को दे दी गई है। पुलिस को आशंका है कि पंचायत चुनाव के दौरान वोटरों को बांटने के लिए यह रुपये जा रहे थे। बरामद 25 लाख रुपयों को जब्त कर आयकर विभाग को सूचित किया गया। आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है।
गिरफ्तार लोगों की पहचान-
रोहित गर्ग पुत्र सुनील कुमार गर्ग निवासी डी-199 सेक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा
मृदुल गर्ग पुत्र देवेन्द्र गर्ग निवासी डी-199 सेक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा
विवेक गर्ग पुर सुनील गर्ग निवासी डी-199 सेक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा
देवेन्द्र गर्ग पुत्र ओमप्रकाश गर्ग निवासी डी-199 सेक्टर पी-3 ग्रेटर नोएडा
Translate »