April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

3.5 साल के बच्चे का ग्रेटर नोएडा से अपहरण कर हत्या, बुलंदशहर में फेंका शव

ग्रेटर नोएडा के दादरी से तीन दिनों पहले एक 3.5 साल का बच्चा अपने घर के बाहर से अचानक लापता हो गया है। अब रविवार की सुबह बच्चे का शव बुलंदशहर में पड़ा हुआ मिला है। इस सूचना के बाद दादरी पुलिस में हड़कंप मच गया है। परिजनों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

मिली जानकारी के अनुसारए ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में स्थि विहार कलोनी में वीरसिंह अपने परिवार के साथ रहते है। वीरसिंह के 3.5 साल का एक बेटा भी है। जिसका नाम दक्ष है। वीरसिंह ने दादरी पुलिस को शिकायत देते हुए बताया किए उनका बेटा 31 मार्च 201 को अपने घर के बाहर आइसक्रीम खा रहा था। उसी दौरान वह अचानक लापता हो गया था। काफी खोजने के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है।

दादरी पुलिस ने इस मामले के बाद तत्काल मुकदमा दर्ज किया और बच्चे की तलाश शुरू कर दी। अब रविवार की सुबह दक्ष का शव बुलंदशहर में पड़ा हुआ मिला है। यह सूचना मिलने के बाद दादरी पुलिस और दक्ष के परिवार में हड़कंप मच गया है। दादरी पुलिस दक्ष के शव को बुलंदशहर में लेने गई है। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में बाद दक्ष में परिवार में मातम छा गया है।

Translate »