November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन गिरफ्तार, वीडियो जांच में सही पाया गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। पुलिस ने वीडियो की जांच की तो वीडियो सही पाया है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

नोएडा की डीसीपी राजेश एस ने जानकारी देते हुए बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इस मामले में सेक्टर 20 कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया और मामले की छानबीन शुरू की।

डीसीपी ने बताया कि, इस वीडियो की एक्सपर्ट द्वारा छानबीन की गई। जिसमें वीडियो सही पाया गया। वीडियो सही पाए जाने के बाद पुलिस ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में अगर और भी व्यक्ति आरोपी पाए जाते हैं तो पुलिस उनको भी गिरफ्तार करेगी।

आपको याद दिला दें कि कल मुस्लिमों का ईद का त्यौहार का था। नोएडा में लोगों ने ईद के त्यौहार पर जुलूस निकाला था। इस दौरान कुछ लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो कुछ लोगों ने जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना भी शुरू कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया और सेक्टर 20 कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करके कार्यवाही की।

Translate »