उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के गोंडा जिले से आया है जहां पर एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में सोई हुई 3 दलित बहनों पर तेजाब फेंककर हमला किया है। तेजाब से तीनों बहने बुरी तरह झुलस गई हैं। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में सोई हुई 3 नाबालिक बहनों पर तेजाब से हमला, हालत नाज़ुक
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में सोई हुई 3 नाबालिक बहनों पर तेजाब से हमला, हालत नाज़ुक

उत्तर प्रदेश पुलिस मीडिया सेल से मिली जानकारी के अनुसार, गोंडा जिले के परसपुर कोतवाली इलाके में पसका गांव में गोरई प्रसाद अपने परिवार के साथ रहते हैं। गोरई प्रसाद के तीन बेटियां है। सोमवार की रात को उनकी तीनों बेटी घर की छत पर सोई हुई थी। उस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी छत पर चढ़कर तीनों बेटियों पर तेजाब फेंक दिया है। तेजाब शरीर पर गिरने के कारण दलित व्यक्ति की सबसे बड़ी 17 साल की बेटी बुरी तरह झुलस गई है। उसकी हालत नाजुक है। वही 12 साल और 8 साल की बच्ची भी तेजाब के कारण झुलस गई है।

पीड़ित बेटियों के पिता ने बताया कि, उनकी गांव में किसी भी व्यक्ति से दुश्मनी नहीं है। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में गोंडा के एसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि, तीनों लड़कियों का केमिकल से अटैक किया गया है। केमिकल की जांच की जा रही है। वही आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है।