October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

डोम्बिवली रेप केस: 29 नहीं 33 लोगों ने किया था नाबालिग के साथ रेप, 4 अन्य गिरफ़्तार

मुंबई के ठाणे ज़िले के डोम्बीवली(Dombivli rape case) में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के केस में 4 अन्य आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है जिसके बाद पुलिस के मुताबिक़ आरोपियों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है।

 

 

इससे पहले लड़कों की संख्या 29 बताई जा रही थी। 33 में से अब तक कुल 28 आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है।
ग़ौरतलब है कि लड़की के प्रेमी ने जनवरी महीने में पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसी आधार पर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ 33 लोग रेप करते रहे।

दर्ज शिक़ायत के मुताबिक़ 29 जनवरी 2022 से 22 सितंबर 2021 के दौरान लड़की के साथ बलात्कार हुआ। पहले उसके साथ जबरन रेप किया गया और फिर उसका वीडियो बनाकर आरोपी उसे धमकी देने लगे।

आरोपियों पर धारा 376,  376(N) , 376(3), 376 (D) (A), पोक्सो क़ानून की धारा 4, 6 और 10 लगाई गई है और साथ ही जांच के लिए SIT टीम बनाई गई है।

बता दें कि गिरफ़्तार अरोपियों में से ज़्यादातर 18 से 24 साल के हैं, जिनमें से कुछ कॉलेज में पढ़ते हैं, कुछ छोटे-मोटे काम करते हैं और कुछ राजनीतिक पार्टियों से भी जुड़े हैं। इसके अलावा सभी लड़की के परिचित थे।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी क्षेत्र) दत्तात्रेय कराले ने बताया कि, “पीड़िता ने 33 लोगों के नाम बताए हैं। लड़की की हालत स्थिर बतायी जा रही है।”

पुलिस अधिकारी ने बताया, “यह सब तब शुरू हुआ जब लड़की के प्रेमी ने जनवरी में उससे दुष्कर्म किया और घटना की वीडियो बना ली। उसने वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बाद में उसके दोस्तों तथा साथियों ने डोम्बिवली, बदलापुर, मुर्बाद और रबाले समेत अलग-अलग स्थानों पर कम से कम चार से पांच बार उससे दुष्कर्म किया।”

Translate »