April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा में घर के 4 सदस्यों की मौत, दोस्त की हालत गंभीर

शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा एक व्यक्ति अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। पुलिस ने मरे हुए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत फलैदा कट के पास टाटा 407 गाड़ी दिल्ली से फल और सब्जी लेकर आगरा की तरफ जा रहा था। उसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर फलैदा कट के पास टाटा 407 गाड़ी का अगला टायर फट गया और टाटा गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी सड़क की तरफ आ गई।

पुलिस ने बताया कि, उसी दौरान आगरा की तरफ से नोएडा की तरफ एक ब्रेजा गाड़ी आ रही थी। टाटा गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ ब्रेजा गाड़ी से टकरा गई। ब्रेजा गाड़ी में 5 लोग सवार थे। हादसे की सूचना पुलिस और एक्सप्रेसवे राहत दल को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायल लोगों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने सभी चारों के शव को कब्जे में ले लिया है। यह सभी सतघरा कॉलोनी थाना छाता मथुरा के रहने वाले थे। इस हादसे में सतीश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां वो जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

मरने वाले लोगों की पहचान

  1. नितिन शर्मा
  2. उर्वशी पत्नी नितिन शर्मा
  3. नितिन शर्मा का 12 साल का बेटा
  4.  उषा शर्मा
Translate »