गाजियाबाद में सिपाही ने आत्महत्या की छोड़ा 4 पन्नों का सुसाइड नोट, पत्नी को ‘प्यार’ ……

गाजियाबाद में एक सिपाही ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने से पहले सिपाही ने 4 पन्नों का एक सुसाइड नोट छोड़ा है। इस सुसाइड नोट को पढ़ने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है और सिपाही की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही सुनील ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या कहने से पहले सुनील ने 4 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें 3 लोगों का जिक्र है। सबसे पहले उन्होंने अपनी पत्नी, एसएसपी और एक अन्य और महिला का जिक्र किया है। सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सिपाही ने मरने से पहले अपनी पत्नी के लिए पत्र लिखा है कि, उसकी पत्नी उसको हमेशा एक चरित्रवान व्यक्ति समझती हैं। लेकिन यह सच नहीं है। डायल 112 पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल पूजा ने उसकी जिंदगी को बर्बाद कर दिया है। वह लगातार उसको परेशान को डराती है। महिला कांस्टेबल पूजा के कारण उसकी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है। पूजा के कारण उसके घर में  दुख का पहाड़ टूट गया है। इसलिए वह कॉन्स्टेबल पूजा के अत्याचारों से बहुत दुखी हो चुका है और ना चाहते हुए भी आत्महत्या जैसे कदम को उठा रहा है। यह कदम आरोपी महिला आरक्षी दुख के द्वारा उठाया जा रहा है। यह समझ लो कि मैं तुम सबको छोड़कर जा रहा हूं। मैं बहुत ही डर डर के जी रहा हूं। मैं महिला आरोपी कॉन्स्टेबल के अत्याचार से दुखी हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और बच्चों का ख्याल रखना।

सिपाही ने मरने से पहले एसएसपी को पत्र लिखते हुए कहा है कि, वह अपनी मौत नहीं मर रहा है। मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। महिला आरक्षी के कहर से बचने के लिए मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है। मैं विभाग में शहीद की मौत मारना चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मेरी मौत पर आप सभी अपना एक दिन का वेतन देकर मेरे छोटे-छोटे बच्चों को जीने का सहारा दे। मेरी आत्मा आप सभी को दुआ देंगे।

सिपाही ने मरने से पहले महिला कांस्टेबल पूजा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि,  तुझसे अपनी जिंदगी और इज्जत बर्बाद करा लू। उससे बेहतर है कि मैं खुद ही मर जाऊं। मैं तुझसे तंग आ गया हूं। इसलिए मर रहा हूं। यह तय है कि तूने मेरा घर बर्बाद कर दिया है। तू कभी भी खुश नहीं रह पाएगी। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि तू हमेशा बर्बाद ही रहे।