January 21, 2022

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा सुपरटेक ट्विन्स टावर मामले में इन 4 सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारियों पर गिरेगी गाज, 26 अफसरों के नाम शामिल

नोएडा सुपरटेक ट्विन्स टावर मामले में 4 सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारियों पर गाज गिरेगी। दरअसल, सुपरटेक मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए थे। यह जांच आईआईडीसी संजीव मित्तल के हाथ में सौंपी थी। संजीव मित्तल ने अपनी टीम के साथ पूरे मामले की जांच करके पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार को सौंप दी है।

 

 

संजीव मित्तल की जांच में पाया गया कि इस पूरे मामले में 4 आईएएस अफसर समेत 26 अधिकारी शामिल हैं। इंचार्ज आईएएस अफसरों में नोएडा के तत्कालीन सीईओ मोहिंदर सिंह, एसके द्विवेदी, एसीईओ आरपी अरोड़ा और पीएन बाथम शामिल है। इन अधिकारियों के नाम मिलने के बाद योगी सरकार तीन अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकती है।

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-93A में स्थित सुपरटेक ट्विन्स टावर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोनों ट्विन्स टावर को तोड़ने के आदेश दे दिए थे। इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया था। इस टीम ने 26 अफसरों के नाम योगी सरकार को दिए है। वहीं, दूसरी और इस मामले में अब सुप्रीम कोर्ट भी जल्द सुनवाई करेगा। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार इन टावर को 30 नवंबर तक गिराया जाना था। लेकिन अभी तक सुपरटेक ट्विन्स टावर की एक भी ईंट नहीं हिली है।

Translate »