Friday, August 12, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा के बिल्डर को उसके ही अकाउंटेंट ने लगाया 40 लाख रुपए का चूना, पीड़ित ने पुलिस से मांगी मदद

by Disha
0 comment

नोएडा में एक बिल्डर को उसके अकाउंटेंट ने ही 40 लाख रुपए का चूना लगा दिया है। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस को लिखित तौर पर शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, वो अपने अकाउंटेंट पर बहुत विश्वास करता था। लेकिन उसके अकाउंटेंट ने उसको धोखा दे दिया है।

 

Tibune India

 

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-63 में बिल्डर देवेंद्र कुमार का दफ्तर है। देवेंद्र कुमार का दफ्तर डीआर बिल्डर स्टेट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से है। देवेंद्र कुमार ने बताया कि, उनके पास काफी समय से राजेश कुमार अकाउंटेंट का काम कर रहा था। राजेश कुमार के पास उनकी कंपनी की सभी डिटेल्स थी। कंपनी का सारा लेनदेन राजेश कुमार के पास ही थी।

पीड़ित बिल्डर देवेंद्र कुमार ने जानकारी देते पुलिस को हुए बताया कि, उनके अकाउंटेंट राजेश कुमार ने करीब 7 दिनों पहले से दफ्तर आना बंद कर दिया था। उन्होंने राजेश कुमार से काफी बार संपर्क करने का प्रयास भी किया था। लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाया था। जिसके बाद उनको कुछ गलत की आशंका लगी तो उन्होंने अपने और कंपनी के सभी बैंक अकाउंट की जांच करवाई। जिसमें पता चला कि उनकी कंपनी के अकाउंट से 40 लाख रुपए गायब हो गए है। जिसके बाद पीड़ित बिल्डर ने इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About Post Author