April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सिगरेट के गोदाम में 25 लाख की डकैती करने वाले 5 बदमाश दबोचे, 3 को लगी गोली

24 फरवरी की रात को ग्रेटर नोएडा के साइड-4 में हथियारबंद बदमाशों ने एक सिगरेट की गोदाम से 25 लाखों की डकैती की थी। बीती रात को पुलिस की डकैती करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ की है। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश को गोली लगी है। इसके अलावा दो नाबालिक बदमाश भी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने पांचों बदमाशों को दबोच लिया है।
ग्रेटर नोएडा की डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि 24 और 25 फरवरी की रात को कुछ बदमाशों ने बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित साइट फॉर मे एक सिगरेट के गोदाम से 25 लाख रुपए की डकैती की थी। वारदात को अंजाम देते समय बदमाशों ने कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड के गर्दन पर चाकू से भी वार किया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया था। इस मामले में कंपनी के मालिक ने नामदर्ज शिकायत दी थी। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए बीती रात को डकैती करने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।
डीसीपी ने बताया कि, बीती रात को पुलिस ग्रेटर नोएडा के डाढ़ा गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस की कुछ बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। जांच में पता चला है कि यह बदमाश गांव घोड़ी बछेड़ा के रहने वाले हैं। इन बदमाशों ने ही 24 फरवरी की रात को ग्रेटर नोएडा के साइड-4 में स्थित एक सिगरेट के गोदाम से डकैती की थी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो नाबालिग हैं।
इस मुठभेड़ में तीन बदमाश को गोली लगी है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।
Translate »