नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले एक सफाई कर्मचारी ने शुक्रवार को कार्यालय के अंदर ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके आलावा तीन और लोगों ने जिले में आत्महत्या की है।

गौतम बुद्ध नगर में 24 घंटो में 6 लोगों की मौत, 4 ने की आत्महत्या
गौतम बुद्ध नगर में 24 घंटो में 6 लोगों की मौत, 4 ने की आत्महत्या [सांकेतिक चित्र]
गौतम बुद्ध नगर पुलिस की मीडिया टीम ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-63 में स्थित एक कंपनी में काम करने वाले मिहिलाल कुशवाहा निवासी मध्यप्रदेश ने शुक्रवार सुबह कंपनी के अंदर ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। वह कंपनी में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करता था।

नोएडा के ही थाना फेस-3 क्षेत्र के ही ममूरा गांव में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर विकास ने बीती रात अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के प्यावली गांव में रहने वाली 11 वर्षीय किशोरी ने बीती रात गांव के बाहर स्थित कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव के पूर्व प्रधान कमल सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

थाना दादरी क्षेत्र के घोड़ी बछेड़ा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय युवती सोनम की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में कल शाम एक लगभग 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि तिलपता गांव में रहने वाले सतीश (37) कल रात घर की छत से नीचे गिर गये। गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।