September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा की बुलेवर्ड सोसाइटी में मामूली कहासुनी पर सुरक्षाकर्मियों ने निवासियों को लाठी-डंडों से पीटा, 8 लोग हिरासत में

नोएडा की सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने सोसायटी में रहने वाले निवासी और उसके बेटे के साथ बुरी तरह मारपीट की। यह मामला बुधवार का है।

 

 

सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों द्वारा सोसायटी में रहने वाले निवासियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

यह मामला नोएडा के सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी का है। इस सोसाइटी टावर नंबर 28 के 17वें फ्लोर पर सुरेश कुमार अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस की जांच में पता चला है कि, सुरेश कुमार कंप्यूटर का काम करते हैं और वह बुधवार को अपने फ्लैट में जिओ फाइबर लगवाने के लिए केबल बॉक्स की चाभी मांगने के लिए बुधवार की दोपहर के समय सिक्योरिटी पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड से मांगने गए।

उनका आरोप है कि मंगलवार को फ्लैट में इंटरनेट लगाने वाले आये व्यक्ति को गार्ड ने कनेक्शन के मेन बॉक्स की  चाभी देने से मना कर दिया था। इस मामले में बुधवार को सुरेश कुमार अपने बेटे सुबोध के साथ गार्डों से बात करने के लिए सिक्योरिटी रूम में गए थे, तभी वहां पर उनकी गार्डों से कहासुनी हो गई। इस पर सुरेश ने गुस्से में आकर एक गार्ड को थप्पड़ मार दिया जिसके कारण नाराज होकर गार्डो ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर सुरेश और उसके बेटे सुबोध को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

 

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि, सिक्योरिटी इंचार्ज अनमोल राय, सिक्योरिटी गार्ड कृष्णकांत शुक्ला और जावेद, सोसाइटी के अध्यक्ष तेज प्रकाश और पदाधिकारी संजय समेत 5 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास और अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जानलेवा हमले में शामिल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज से हमला करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जॉइंट सीपी हेड क्वार्टर पुष्पांजलि को आदेश दिए कि वह लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में लगी सिक्योरिटी एजेंसी के पंजीकरण की जांच कर PSARA के तहत कार्यवाई करने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सिक्योरिटी एजेंसी के गार्डों ने बहुत ही गैर पेशेवर ढंग से व्यवहार किया है। इस पर सख्त कार्यवाई किये जाने के आदेश उन्होंने दिए हैं।

Translate »