May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आज 8 लोगों की कोरोना से मौत, अभी तक 114 परिवारों की खुशियां छीनी, यहां देखिए जिले की पूरी रिपोर्ट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब रोजाना ही कोरोना संक्रमण के गंभीर और हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण से 8 लोगों की मौत हुई है। अब तक जनपद में इस गंभीर वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 114 पहुंच गई है।

जिले के स्वास्थ्य अधिकारी ने मंगलवार की शाम को जानकारी देते हुए बताया कि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रोजाना हजारों लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। जनपद के अलग-अलग स्थानों पर अस्पतालों और अन्य स्थानों पर लोगों की कोरोना से जा रही है। इस जांच के दौरान जनपद में मंगलवार को 640 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि, अब तक पूरे जनपद में 31 हजार से ज्यादा लोग इस संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। मंगलवार को जिले में 255 ऐसे लोग हैं। जो अलग-अलग अस्पतालों से अपना कोरोना का इलाज करवा कर वापस अपने घर लौट गए हैं। फिलहाल इस समय पूरे जिले में 3765 कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है। पूरे जनपद में अभी तक 31,597 लोग इस वायरस का शिकार हो चुके है। वही जिले के अस्पतालों से 27,718 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने घर लौट चुके है।

Translate »