Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा में दम्पति ने विकलांग व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा

by Disha
0 comment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि, एक दंपति एक विकलांग व्यक्ति को लाठी-डंडे से पीट रहा है। इस मामले को सोशल मीडिया पर वायरल देख ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले में एक्शन ले लिया है। पुलिस ने दम्पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।

 

 

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में एक घटना हुई है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि, एक दम्पति अपनी स्कूटी पर बैठे एक विकलांग पर लाठी-डंडों से हमला कर रहा है। दम्पति ने विकलांग व्यक्ति की स्कूटी को बुरी तरीके से छतिग्रस्त किया है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में जेवर थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए।

इस मामले में जेवर थाना प्रभारी ने बताया कि, जुगेन्द्र ने अपना स्कूल अपने रिश्तेदार गजेन्द्र तालान को लीज पर दे रखा था। कोविड-19 महामारी के दौरान स्कूल बन्द हो जाने के कारण स्कूल के मालिक जुगेन्द्र ने उसमें किरायेदार स्थापित कर दिए। जिस कारण जुगेन्द्र और गजेन्द्र तालान के बीच विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि, सोमवार को दोनो पक्षों मे मारपीट हुई। जिस सम्बन्ध मे थाना जेवर पर जुगेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है।

About Post Author