October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दलित महिला से गैंगरेप मामले में मायवती ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से की यह मांग

गौतम बुद्ध नगर में रविवार की सुबह एक दलित महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती और बसपा (बहुजन समाज पार्टी) सुप्रीमो ने ट्वीट करके सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

Credit- The Indian Express

 

मायावती ने कहा है कि, जिला गौतम बुद्ध नगर में एक दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की हुई घटना अति-दुःखद और अति-शर्मनाक है। यूपी की भाजपा सरकार पीड़ित परिवार को न्याय और आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सख्त कानूनी कार्रवाई करे। बीएसपी की यह मांग है।

आपको याद दिला दें कि, कल यानी रविवार को गौतम बुद्ध नगर के जेवर थाना इलाके में रहने वाली 50 साल की ग्रामीण महिला सुबह अपने खेत में जा रही थी। उसी दौरान 4 लोगों ने महिला को बंधक बना लिया और चारों लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बलात्कारी मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस का कहना है कि, इस मामले में पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को घर आकर पूरी आपबीती बताई थी। इस दौरान महिला की हालत गंभीर हो गई। जिसको पहले परिजनों ने जेवर के ही एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जब गैंगरेप पीड़िता महिला की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उसको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था।

इस मामले में पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता महिला की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपी अभी मौके से फरार हैं। जिनकी तलाश के लिए पुलिस लग गई है। इसमें एक व्यक्ति के खिलाफ नाम दर्ज शिकायत दर्ज की गई है और तीन अज्ञात हैं।

Translate »