October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नाबालिक बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने वाले पिता ने खुद पर चलवाई गोली, दूसरी पत्नी को फंसाने की कोशिश

नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में गोली लग गई। व्यक्ति ने आरोप लगाया कि, उसकी दूसरी पत्नी और उसके परिजनों ने उसकी हत्या करने की कोशिश की है।

 

 

लेकिन जब पुलिस ने मामले की काफी गंभीरता से जांच -पड़ताल की तो बड़ी जानकारी और खुलासा हुआ है। पुलिस को जांच में पता चला है कि, व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की बेटी यानि कि अपनी सौतेली बेटी के साथ अश्लील हरकते की थी। इसलिए उसपर अपनी बेटियों के साथ छेड़छाड़ और पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके लिए उसकी बुधवार को कोर्ट में पेशी थी। कोर्ट में पेशी से बचने के लिए व्यक्ति ने खुद को गोली मारी थी।

नोएडा के एडशिनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, घायल शिवकुमार को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिवकुमार ने हिंदू होते हुए अपना नाम साबिर रखकर नजमा नामक एक शादीशुदा महिला से दूसरी शादी की थी। नजमा भी अपने पहली पति को छोड़ चुकी है। पहले पति से उसकी बेटियां हैं।

जांच में पता चला है कि, शिव कुमार के खिलाफ खोड़ा थाने में अपनी नाबालिक सौतेली बेटियों के साथ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, शिव कुमार ने अपने साथियों के संग मिलकर खुद के ऊपर गोली चलवाई और पिछले मुकदमे में समझौता के उद्देश्य से अपनी दुसरी पत्नी और उसके मायके वालों खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाह रहा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। शिव कुमार ऑटो चालक है। पुलिस को जांच में  पता चला है कि वह दो दिनों पहले से ही अवैध बन्दुक लेकर घूम रहा था।

Translate »