September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में शर्मनाक मामला, न्यूज़ कवर करने गई महिला पत्रकार से छेड़छाड़, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 में बरसात की कवरेज करने गई एक खबरिया चैनल की महिला पत्रकार के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ किया। वही एक अन्य मामले में एक चैनल में काम करने वाली महिला न्यूज़ एंकर के साथ एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 16-ए स्थित एक खबरिया चैनल में काम करने वाली महिला पत्रकार 11 सितंबर को सेक्टर 18 मे बारिश की न्यूज़ कवर करने गई थी। उनका आरोप है कि जयप्रकाश, आशीष, हितेश और वंचित नामक चार लोगों ने रात के समय उनके साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर चार स्थित एक न्यूज चैनल के एंकर महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि इमरान खान नामक युवक ने फेसबुक पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उन्होंने उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद आरोपी ने उसके पिता से फेसबुक के माध्यम से संपर्क करके, उनका फोन नंबर ले लिया, तथा उनके बारे में उनके परिचितों से अशोभनीय बातें कह रहा है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Translate »