December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक लड़की ने मां की डांट से बचने के लिए रची झूठी अपहरण की कहानी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली एक लड़की ने अपनी मां की डांट से बचने के लिए झूठी कहानी रच डाली। झूठी कहानी कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि खुद के अपहरण की थी। इस मामले के बाद लड़की के परिजन दहशत में आ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जब इस मामले में जांच पड़ताल की तो सच्चाई सामने आई। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

 

 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी वन में रहने वाली एक छात्रा रोजाना ट्यूशन पढ़ने जाती थी। छात्रा नौवीं क्लास में पढ़ती थी। मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा के परिजन अपनी बेटी को गौर सिटी वन स्थित सिटी प्लाजा के सामने से जाने के लिए कहते थे। लेकिन लड़की दूसरे रास्ते से जाना चाहती थी। इसलिए उसने सिटी प्लाजा रास्ते से जाने से बचने के लिए अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रच डाली।

शनिवार की शाम को लड़की ने सूचना दी कि, वह जब ट्यूशन पढ़ने के लिए सिटी प्लाजा के सामने से गुजर रही थी तो एक कार में आए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और कुछ दूरी पर जाकर आगे छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया।

जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कोई भी गाड़ी पुलिस को दिखाई नहीं दी। जिसके बाद पुलिस को आशंका जाहिर हुई और लड़की से पूछताछ करना शुरू कर दिया। जब छात्रा से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि, उसने अपनी मां की डांट से बचने के लिए और सिटी प्लाजा के सामने से निकलने से बचने के लिए अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रची थी। इस मामले में पुलिस ने छात्रा को हिदायत देकर छोड़ दिया है।

Translate »