November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में सनसनीखेज मामला, घर के पास ही वकील की गोली मारकर हत्या, पुलिस को मिले अहम सुराग

नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीती रात को बदमाशों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है। वकील की हत्या उसके घर के पास ही की गई है। हत्या करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की हैं। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

 

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि, बीती देर रात को एक सूचना प्राप्त हुई थी कि नोएडा के फेस 3 कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर फेस 3 कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है। उसका नाम निशांत है और वह नोएडा के इलाहाबास गांव का रहने वाला है। निशांत को गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोगों ने उनको नोएडा के सेक्टर 110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वकील निशांत को 2 गोली लगी थी।

पुलिस का कहना है कि, इस वारदात में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वकील निशांत का जमीन को लेकर घरेलू विवाद चल रहा था। दूसरी ओर वकील निशांत की बहन का ससुराल पक्ष से भी विवाद चल रहा था। पुलिस दोनों बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। निशांत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।

पुलिस ने बताया कि, सोमवार को उनकी किसी जानने वाले की मौत हो गई थी। मरने वाले व्यक्ति के परिजनों से मिलने वह सोमवार की देर रात को गए और वहां से वापस लौटते समय घर के पास ही बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि, इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की गई है। मृतक वकील निशांत के परिजनों ने कुछ अहम जानकारी दी है।

Translate »