October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे से गुर्जर शब्द हटाने को लेकर विधायक तेजपाल नागर और सांसद सुरेंद्र सिंह नागर के ख़िलाफ़ कल होगी महापंचायत

बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दादरी में मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया था। प्रतिमा का अनावरण होने से ठीक पहले दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर लिखें गुर्जर शब्द को हटा दिया था। यह मामला अब काफी तेजी के साथ तूल पकड़ता जा रहा है। इसी को लेकर दादरी के विधायक तेजपाल नागर और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर के खिलाफ दादरी में रविवार यानी कल एक महापंचायत होने जा रही है।

 

 

यह महापंचायत गुर्जर महासभा, गुर्जरों के अनेक दल और गुर्जर समाज के लोग कर रहे हैं। गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि दादरी विधायक तेजपाल नागर और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने गुर्जर होने के बावजूद भी गुर्जरों का अपमान किया है। इन दोनों प्रतिनिधियों ने गुर्जर समाज के चेहरे पर थप्पड़ मारा है। इसका बदला हम लेकर रहेंगे।

आपको याद दिला दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे तो उससे पहले प्रतिमा पर सम्राट मिहिर भोज के नाम के आगे गुर्जर शब्द लिखा हुआ था। लेकिन जब योगी आदित्यनाथ आए तो तेजपाल नागर ने खुद ही गुर्जर शब्द मिटा दिया था।

इसके बाद दादरी विधानसभा और आसपास के इलाकों में रहने वाले गुर्जर समाज के लोगों में काफी रोष है। गुर्जर समाज के लोग सुरेंद्र सिंह नागर और तेजपाल नागर का बहिष्कार कर रहे है। इसको लेकर ही रविवार को दादरी में स्थित मिहिर भोज इंटर कॉलेज में गुर्जर समाज की महापंचायत होने वाली है। जिसमें दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और गुजरात आदि राज्यों के गुर्जर समाज के लोग मौजूद होंगे।

Translate »