February 28, 2021

Truth Always Wins!

नोएडा में सनसनीखेज मामला, पत्नी की हत्या करने के बाद खुद फांसी पर झूला व्यक्ति, बेटे ने

बुधवार की देर रात को नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद फांसी पर झूल कर सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की काफी गंभीरता से जांच कर रही है।
नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, बुधवार की देर रात को नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में स्थित नांगला वाजिदपुर गांव में रहने वाले संजय ने पहले अपनी पत्नी निशा की गला घोट कर हत्या कर दी और फिर उसके बाद खुद भी पंखे से लटक कर फांसी पर झूल गया। इस घटना की सूचना संजय के बेटे पवन ने पुलिस को दी है।
अभी तक की जांच में पता चला है कि संजय का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश में स्थित लखीमपुर खीरी का रहने वाला है। वह काफी समय से नोएडा में ही रह रहा है। परिवार में संजय, उसकी पत्नी निशा, उसका बेटा पवन और उसकी बेटी की पत्नी रहती हैं।
मृतक के बेटे ने बताया कि उसके मम्मी पापा में अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहते थे। इसी के चलते बुधवार की देर रात को दोनों में काफी भयंकर तरीके से विवाद हुआ था। जिसके बाद इस घटना को उसके पिता ने अंजाम दिया। पहले संजय ने अपनी पत्नी निशा की गला घोट कर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया।
Translate »