November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा : करवा चौथ पर पति की कनपटी पर पिस्टल लगाकर पत्नी से आभूषण और रुपए लूटे

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। रविवार को करवा चौथ पर एक महिला के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है। महिला और उसका पति एक साथ मंदिर से लौट रहे थे। उसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Marriage
Reuters

 

मिली जानकारी के मुताबिक, बिशन कुमार ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में रहते है। बिशन कुमार कल करवा चौथ पर अपनी पत्नी के साथ देर शाम को मंदिर गए थे। मंदिर से लौटते समय बदमाशों ने बिशन कुमार और उनकी पत्नी को घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने बिशन कुमार की कनपटी पर पिस्टल लगा दी।

करवा चौथ के दिन पत्नी ने अपने पति की कनपटी पर पिस्टल देखी तो तुरंत सारे आभूषण और रुपए निकालकर बदमाशों को दे दिए। माल को लेने के बाद बदमाश दोनों को धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचा दिया। थोड़ी देर में ही भीड़ मौके पर मौजूद हो गई।

पुलिस ने बताया कि, बिशन कुमार संसद भवन में सहायक सुरक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। दोनों काफी समय से ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में रहते है। पुलिस सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन कर रही है।

Translate »