December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अपने जीजा की बहन की हत्या करने वाले आरोपी को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली इलाके में स्थित एक सोसाइटी में बुधवार की देर रात को एक युवती का शव बरामद हुआ था। युवती की हत्या उसकी भाभी के भाई ने ही की है। गुरुवार की देर रात को पुलिस ने युवती की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। सुबह के पुलिस जब आरोपी की निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त हथियार को ढूंढने गई तो आरोपी ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। जबावी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है।

 

 

पुलिस अधिकारी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, बुधवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोल्फ पैरामाउंट सोसायटी में एक युवती की लाश उसके घर पर बरामद हुई थी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इस जांच में पता चला कि, लड़की की उम्र 28 साल है और उसका नाम पिंकी चौहान है। पिंकी अपने माता -पिता के साथ सोसाइटी में रहती थी। जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। उस समय पिंकी चौहान घर पर अकेली ही थी।

पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो पता चला कि, पिंकी चौहान की हत्या उसकी भाभी के भाई चमन चौहान उर्फ अर्जुन ने की है। पुलिस ने अर्जुन की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। पुलिस ने बीती रात को अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करना शुरू किया। पुलिस अर्जुन से पिंकी की हत्या में प्रयुक्त हथियार के बारे में पूछताछ करने लगी। पुलिस जब हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब बरामद करने गई तो आरोपी अर्जुन ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में आरोपी अर्जुन के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल अर्जुन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस का कहना है कि, छानबीन चल रही है कि अर्जुन पहले कितने अपराधों को अंजाम दे चुका है और इसने पिंकी की हत्या क्यों की है। अर्जुन चौहान का जीजा पिंकी चौहान का भाई है। इसके अलावा अर्जुन और पिंकी काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग में चल रहे थे। पुलिस इस मामले में हर एक पहलू से जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से युवती का मोबाइल और घर से चोरी किए गए आभूषण बरामद किए है।

Translate »