October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

चेरी काउंटी सोसायटी में युवक ने 18वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया इनकार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित चेरी कॉउंटरी सोसाइटी में शुक्रवार की सुबह एक 28 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन युवक के परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद पुलिस वापस लौट गई।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी में रहने वाले 28 साल के एक युवक ने शुक्रवार की सुबह 18वीं मंजू से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस हादसे के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। परिजनों और आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने घटना की जानकारी चेरी कॉउंटरी चौकी और बिसरख कोतवाली में दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सोसायटी में पहुंची।

बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह युवक काफी समय से मानसिक तनाव में था। जिसके कारण युवक ने आत्महत्या की है। युवक की अभी तक शादी नहीं हुई है। युवक अपने परिजनों के साथ C2 टॉवर के 1802 फ्लैट नंबर में रहता था।

पुलिस ने बताया कि, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो युवक के परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है। अनीता चौहान ने बताया कि परिजनों द्वारा शिकायत मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Translate »