December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अंडरवर्ल्ड डॉन और जफर सुपारी का पैसा एनसीआर की प्रॉपर्टी में लगाने वाला गिरफ्तार

कुख्यात माफिया जफर सुपारी के छोटे भाई और पूर्वांचल के डॉन खान मुबारक गैंग के सक्रिय सदस्य को विशेष कार्य बल (एसटीएफ) नोएडा यूनिट ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इसके खिलाफ थाना सेक्टर-20 में वर्ष 2017 में एक व्यापारी के ऊपर हत्या के इरादे से गोली चलाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

 

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि, दिल्ली के रहने वाले व्यापारी मुकेश भार्गव के ऊपर 16 अगस्त 2017 को हत्या करने की इरादे से सेक्टर 26 मे गोली चलाई गई थी। इस मामले में गजेंद्र सिंह, केपी सिंह और अजय राघव के खिलाफ नामजद मुकदमा हुआ था। पुलिस ने गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया और उससे गहनता से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान इस घटना में मुंबई के रहने वाले हारीश खान, राम प्रकाश वर्मा और कुख्यात गैंगस्टर जफर सुपारी के छोटे भाई खान मुबारक का नाम प्रकाश में आया था।

उन्होंने बताया कि, हारीश खान की गिरफ्तारी पर गौतम बुद्ध नगर पुलिस द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इस मामले की जांच उत्तर प्रदेश एसटीएफ को सौंपी गई थी। घटना की जांच कर रहे हैं एसटीएफ के निरीक्षक सचिन कुमार ने आज मुंबई निवासी हारीश खान को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके पास एक पिस्टल और कारतूस आदि बरामद हुआ है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि, ये लोग अंडरवर्ल्ड का पैसा एनसीआर मे प्रॉपर्टी के बिजनेस में लगाते हैं।

अगर किसी व्यक्ति से इनका विवाद हो जाता है तो ये उसके ऊपर जानलेवा हमला कर उसके अंदर भय पैदा करते हैं और उसकी जमीन को अपने कब्जे में ले लेते हैं। इस गैंग के अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

Translate »