Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा में रहने वाले व्यक्ति को सुंदर महिला से वीडियो कॉलिंग करना पड़ा भारी, पीड़ित ने नोएडा पुलिस से लगाई मदद की गुहार

by Sachin Singh Rathore
0 comment

नोएडा में रहने वाले एक व्यक्ति से एक सुंदर महिला ने फेसबुक के माध्यम से पहले दोस्ती की और दोस्ती करने के बाद उससे वीडियो कॉलिंग की। वीडियो कॉलिंग के दौरान महिला ने पीड़ित की अश्लील वीडियो और फोटो क्लिक कर ली है। अब आरोपी महिला पीड़ित व्यक्ति से मोटी रकम मांग रही है। पैसे नहीं देने पर महिला वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दे रही है। पीड़ित व्यक्ति ने नोएडा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-39 स्थित सेक्टर-41 में दीपक रहता है। दीपक मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। पीड़ित दीपक का कहना है कि, कुछ समय पहले उसकी दोस्ती सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से एक महिला से हुई थी। पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि, कुछ दिनों तक तो उसकी और महिला की चैटिंग चलती रही और एक दिन वीडियो कॉलिंग करने की बात कही। पीड़ित व्यक्ति की महिला की चिकनी और प्रेमभरी बातों में आ गया और महिला के साथ वीडियो कॉलिंग पर बात करने लगा।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि, आरोपी और शातिर महिला ने उसके साथ सोशल मीडिया पर वीडियो कॉलिंग करते समय एक अश्लील वीडियो बना लिया और कुछ फोटो भी खींच लिए थे। अब महिला उसको धमकी दे रही है कि, अगर उसने उसको मोटी रकम नहीं दी तो वह उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले में नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

About Post Author