May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा के निवासी ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर और इंडिया टुडे के एंकर राजदीप समेत आठ के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाया

नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली में एक व्यक्ति ने तिरुअनंतपुरम से सांसद शशि थरूर, इंडिया टुडे के न्यूज़ एंकर राजदीप सरदेसाई, नेशनल हेराल्ड की सलाहकार संपादक मृणाल पांडे, कौमी आवाज उर्दू समाचार पत्र के मुख्य संपादक जफर आगा, कारवां मैगजीन के मुख्य संपादक, प्रकाशक और मुद्रक परेशनाथ, मैगजीन के संपादक अनंतनाथ और कार्यकारी संपादक विनोद के जोश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा है कि इन लोगों ने 26 जनवरी को देश में अशांति फैलाई है।
नोएडा में रहने वाले अभिजीत मिश्रा ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा है कि इन लोगों ने देश में अशांति फैलाई है। लोगों ने गणतंत्र दिवस जैसे शुभ दिन किसानों की हत्या करने का प्रयास किया है। व्यक्ति ने इन लोगों के खिलाफ देशद्रोह समेत काफी धाराओं में मुकदमे दर्ज करवाए हैं। अभिजीत ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा है कि इन लोगों ने झूठे आश्वासन किये और दंगे करवाए हैं। इन लोगों की वजह से ही दिल्ली पुलिस के करीब 400 पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। जिनकी अस्पताल में बुरी हालत है और अपना इलाज करवा रहे हैं।

व्यक्ति ने शिकायत में लिखा हुआ है कि इन लोगों ने गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर अपने उपद्रवियों के साथ धार्मिक और दूसरे झंडे फहराया है। जो एक देशद्रोही का ही काम है। इन लोगों ने लोकतांत्रिक सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रचा है। नोएडा के निवासी अभिजीत मिश्रा ने इनके खिलाफ धारा 153ए, 153बी, 295ए, 298, 504, 506, 124ए, 120बी, 34 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम-2000 की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
Translate »