Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा ब्रेकिंग न्यूज़ : इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो पर युवती कूदी, बाल-बाल बची

by Disha
0 comment

नोएडा सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन के ट्रेक एक युवती ने कूदने का प्रयास किया, लेकिन मेट्रो स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों ने युवती को बचा लिया है। मेट्रो स्टेशन कर्मचारियों द्वारा घटना की जानकारी डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला है कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

 

 

पुलिस ने बताया कि, नोएडा की सेक्टर-63 कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि, एक युवती ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन के ट्रेक पर कूदने का प्रयास किया है। लेकिन गनीमत रही कि, वहां पर मेट्रो में तैनात स्टाफ ने युवती को देख लिया और उसको बचा लिया है। घटना के बाद मेट्रो में तैनात स्टाफ द्वारा घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, सूचना के तुरंत बाद सेक्टर-63 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अपने कब्जे में ले लिया। युवती को थाने पर लाकर उसकी महिला उपनिरीक्षक और महिला आरक्षी के माध्यम से काउंसलिंग कराई गई और परिजनों के सुपुर्द किया गया है। जांच में पता चला है कि, युवती का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

About Post Author