November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में भाभी के भाई ने की युवती की हत्या, कई महीनों से रिलेशनशिप में थी

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली इलाके में स्थित एक सोसाइटी में बीती रात को एक युवती का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में काफी तेजी के साथ जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि, युवती की हत्या उसकी भाभी के भाई ने ही की थी। भाभी के भाई और युवती काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। मुख्य आरोपी अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

 

 

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीती रात को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गोल्फ पैरामाउंट सोसायटी में एक युवती की लाश उसके घर पर बरामद हुई थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। जिसके बाद पुलिस ने अहम जानकारी हासिल की है।

युवती के माता-पिता बाहर गए हुए थे। युवती घर पर अकेले ही थी। तभी इसकी भाभी का भाई युवती के घर पर आया और उसके द्वारा युवती की हत्या कर दी गई। युवती के हत्या करने के बाद आरोपी युवती का मोबाइल और कुछ आभूषण लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल करते हुए आभूषण और मोबाइल को बरामद कर लिया है। इसके अलावा घटना में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद कर ली गई है। जांच में पता चला है कि लड़की के उसकी भाभी के भाई अर्जुन के साथ काफी लंबे समय से संबंध थे। पुलिस ने इस घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अर्जुन अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Translate »