October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आगामी चुनावों के मद्देनज़र ‘आप’ का ऐलान, यूपी में 300 यूनिट बिजली फ़्री देने का वादा

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र लखनऊ में ये ऐलान किया है कि अगर यूपी में ‘आप’ की सरकार बनती है तो 24 घंटे के अंदर ही हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट बिजली फ़्री दी जाएगी।

 

अरविंद केजरीवाल

 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि वे राज्य में महंगे बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के संबंध में एक बेहद ज़ुरूरी ऐलान कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिन आप ने यूपी में अपने संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। आप यूपी में होने वाले आगामी चुनावों में पूरे दम खम से उतरने की तैयारी कर रही है। उम्मीदवारों की लिस्ट का ऐलान पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने यूपी की राजधानी में ही किया।

ग़ौरतलब है कि संभावित उम्मीदवारों की इस पहली लिस्ट में पिछड़े वर्ग के 35 प्रतिशत लोगों को जगह दी गई है।

शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय परिषद ने 34 सदस्यीय कार्यकारी निकाय का चुनाव किया था, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं।

इस मौक़े पर बैठक को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पार्टी की टिकट या पदों की अकांक्षा के बजाय देश के लिए काम कर अपनी योग्यता को साबित करें।

समाचार एजेंसी एनडीटीवी के मुताबिक़, “बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 34 नेताओं के नाम चुनाव के लिए परिषद के सदस्यों के सामने रखे गए थे। परिषद ने सभी को सर्वसम्मति से समर्थन दिया।”

Translate »