April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सुपरस्टार आमिर खान हुए कोरोना से संक्रमित

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी आमिर के प्रवक्ता ने स्वयं सार्वजनिक की है। फ़िलहाल आमिर घर पर ही क्वारंटीन हैं और डॉक्टरों द्वारा दिये गए सभी निर्देशों का पालन कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके सम्पर्क में आये लोगों को भी अपना टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की बात भी कही गयी है।
आपको बता दें कि हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया को अलविदा भी कह दिया है, उनका कहना था कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं और इसीलिए उन्हें छोड़ देना ही ठीक है। इस वक़्त तक आमिर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग में व्यस्त थे।
उनके कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनसे जुड़े सूत्रों ने कहा- “आमिर खान कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह अपने घर पर ही सेल्फ़ क्वारंटीन में हैं और कोरोना से जुड़े सभी दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत भी अभी ठीक है। जो भी बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आया है उन्हें अपना कोरोना वायरस टेस्ट करा लेना चाहिए और दिशा-निर्देशों का पालन भी करना चाहिए। आप सभी की दुआओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद।”
Photo Credit -Google
आमिर जल्द ही फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में उनके साथ अदाकारा करीना कपूर भी लीड रोल में दिखाई देंगी। इसके साथ ही आमिर हाल ही में एली अवराम के साथ ‘हरफ़नमौला’ गाने में नज़र आये थे जिसमें दोंनो की केमिस्ट्री और संगीत लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है।
Translate »