July 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आप सांसद संजय सिंह के घर पर हमला, सांसद ने कहा मैं डरने वाला नहीं

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली स्थित घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला और तोड़फोड़ किया है।

सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये हमला राम मंदिर ट्रस्ट के जमीन घोटाले से जुड़े हुए हैं। बता दें संजय सिंह और सपा नेता तेज नारायण पांडेय ने कहा था कि ट्रस्ट ने राम मंदिर से जुड़ी एक जमीन को काफी ऊंचे दामों पर खरीदा था। साथ ही इस जमीन डील की CBI और ED से जांच कराने की भी मांग की थी।

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर दीपक यादव ने बताया कि सांसद संजय सिंह के घर पर लगी नेम प्लेट को तोड़ने की कोशिश की गई है और तोड़फोड़ के दौरान किसी को चोट नहीं आई है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

मैं डरने वाला नहीं हूँ – संजय सिंह

संजय सिंह ने मंगलवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, “मैं डरने वाला नहीं हूं और मैं प्रभु श्री राम के नाम पर किए जा रहे घोटालों को उजागर करना जारी रखूगा।’

https://twitter.com/AAPUttarPradesh/status/1404698473606176773?s=19

क्या था मामला?

दअरसल, उत्तरप्रदेश की विपक्षी पार्टी, समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने, जो ज़मीन कुछ समय पहले सिर्फ दो करोड़ रुपये में बिकी थी, उसी जमीन को कुछ वक्त बाद 18.5 करोड़ रुपये में ख़रीद कर बड़ा घपला किया है।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चंपत राय ने मीडिया से कहा कि वे इन आरोपों के बारे में चिंता नहीं करते। उन्होंने कहा हम पर तो महात्मा गांधी की हत्या का आरोप भी लगा था।

Translate »