April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पहल: आव पोलीक्लिनिक ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों के लिए कराया निःशुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन

सर्व जन सुखाय सर्व जन हिताय के अर्थ को चरितार्थ करते हुए एवम समाज सेवा के अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए आज दिनांक 28 फरवरी को आव पोलीक्लिनिक, फ्यूज़न होम्स के निदेशक डॉक्टर विवेक वैभव ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों के लिए एक निःशुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन किया।

शिविर में स्थानीय निवासियों ने बड़ी संख्या में अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। इस जांच में बी पी की जांच एवं सुगर की जांच की गई। विभिन्न क्षेत्र के विशेषज्ञ डॉक्टर इस शिविर में उपस्थित रहे।

शिविर में विभिन्न विशेषज्ञ जैसे डॉक्टर राहुल रामटेक (हृदय रोग), डॉक्टर के के गुप्ता (हड्डी रोग), डॉक्टर अनुराधा रॉय (प्रसूति रोग), डॉक्टर अर्चना (सामान्य चिकित्सक), डॉक्टर एम डी नावेद (फ़िज़ियोथेरेपिस्ट) एवम डॉक्टर आलोक गुप्ता (शिशु रोग) ने मरीज़ों की निशुल्क जांच की।

डॉक्टर अनुराधा रॉय, निदेशक आव पालीक्लिनिक ने बताया कि भविष्य में भी इस प्रकार के जनहितकारी निशुल्क शिविर आयोजित किये जाते रहेंगे ताकि स्थानीय निवासियों का स्वास्थ्य उच्च कोटि का बना रहे।

शिविर में उपस्थित वरिष्ठ नागरिक विशेष रूप से प्रसन्न नज़र आये एवम उन्होंने समस्त उपस्थित डॉक्टर्स का धन्यवाद किया एवम उन्हें निःशुल्क शिविर आयोजित करने के लिए आशीर्वाद भी दिया।

Translate »