November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दलित महिला से गैंगरेप कर 8 महीनों तक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला के साथ कुछ समय पूर्व हुए गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि, थाना रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाली दलित महिला के साथ कुछ माह पहले पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली महिला किसी काम का बहाना बनाकर उसको आरोपी के घर लेकर गई थी। वहां आरोपी ने पीड़िता को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला दिया दिया। महिला के बेहोश होने पर आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी करीब आठ महीने तक पीड़िता को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पिछले महीने महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी अमन शर्मा पुत्र रमेश शर्मा निवासी गांव मारहरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश मैं पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है। जहां से उसे न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Translate »