May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सब-इंस्पेक्टर के हत्यारोपी से पूछताछ करने गई ग्रेटर नोएडा पुलिस के साथ हुआ गजब, आरोपी की खिड़की से गिरकर मौत, जानिए कैसे

ग्रेटर नोएडा पुलिस एक बदमाश को पकड़ने के लिए उसके साले के घर पर दबिश देने पहुंची। तो व्यक्ति ने घर से भागने के लिए अपने बाथरूम की खिड़की से निकलकर पाइप के सहारे नीचे जाने लगा। लेकिन अचानक साले का पांव फिसल गया और वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा की थाना बीटा-2 पुलिस को सोमवार की दोपहर को सूचना मिली थी कि, सब इंस्पेक्टर हत्यारोपी, लूट, डकैती और काफी बड़े अपराधों में वंचित आरोपी और बदमाश इमरान ग्रेटर नोएडा के ओमिक्रोन-1 में स्थित अपने साले चांद के घर पर है। सूचना मिलने के बाद बदमाश के घर पहुंची। लेकिन वहां बदमाश इमरान का साला लुकमान और चांद मौजूद मिले। बदमाश इमरान वहां पर नहीं मिला।

पुलिस ने बताया कि, पुलिस बदमाश इमरान के साले चांद से पूछताछ करने लगी। उसी दौरान चांद बाथरूम करने के बहाने से बाथरूम चला गया और वहां पर बाथरूम में लगी खिड़की के पास लगे पानी के पाइप के सहारे उतरने की कोशिश करते हुए नीचे गिर गया। इस दौरान वह खिड़की के साथ नीचे गिर गई। बदमाश का साला चांद भागने की कोशिश रहा था। जिस समय यह हादसा हुआ। जब पुलिस को घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस चांद हो अस्पताल लेकर भागी, लेकिन अस्पताल पर पहुंचने में चांद की मौत हो गई।

जांच में पता चला है कि, चांद शातिर अपराधी था। इस पर 14 मुकदमे है, जिसमें दादरी के सब इंस्पेक्टर अख्तर खान हत्या कांड भी है। लूट, मर्डर, गैंगस्टर चोरी ,आदि कई घटनाओं में जेल जा चुका है। सिहानी गेट गाजियाबाद से पुलिस मुठभेड़ में गोली लगकर जेल गया था। इसके बहनोई इमरान पर भी कई मुकदमे अलीगढ़ और जनपद गौतम बुद्ध नगर के हैं। इसका भाई लुकमान भी कई बार जेल जा चुका है।

Translate »