April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा जलपुरा गौशाला मामले में बड़ी कार्रवाई, प्राधिकरण के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के आदेश पर जलपुरा गौशाला में मरने वाली गाय को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।
कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में बनी गौशाला में कुछ गाय भूख और प्यास के कारण मर गई थी। इस मामले के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। यह मामला काफी ज्यादा हाईलाइट हो गया।
File Photo
मामले को हाइलाइट होने के बाद शनिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण आईएएस जलपुरा में बनी हुई गौशाला में निरीक्षण करने पहुंचे। वहां पर कमियों को देखकर नरेंद्र भूषण काफी दुखी हुए और तत्काल बड़ी कार्यवाही की। इस मामले में नरेंद्र भूषण के आदेश पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को तरफ से 4 लोगों के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन करना शुरू कर दिया है।
निरीक्षण करने के दौरान नरेंद्र भूषण आईएएस ने गौशाला के प्रभारी डॉक्टर प्रेमचंद को उनके पद से हटा दिया और उनके स्थान पर दूसरे अधिकारी को गौशाला की देखभाल करने का आदेश दिया है।
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में स्थित जलपुरा में गौशाला है। इस गौशाला में कुछ दिनों पहले कुछ गायों की भूख और प्यास के कारण मौत हो गई थी।
इस मामले के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार और योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।
Translate »