Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

आखिर क्या है जावेद खान अदाकारी और प्रोड्यूसर मजहर अली खान वाला पंजाबी गाना करदे पागल में,जो मचा रहा धूम

by Sachin Singh Rathore
0 comment

जावेद खान का एक और पंजाबी गाना “ करदे पागल” रिलीज हो चुका है। जावेद खान एंटरटेनमेंट की दुनिया में आने से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट भी रह चुके हैं।

आपको बता दें कि जावेद खान इससे पहले राजस्थानी सॉन्ग गोटा ही गोटा में अभिनय कर चुके हैं और उनका यह गाना गोटा ही गोटा काफी मशहूर रहा है। अब ऐसे में जावेद खान के अदाकारी वाला यह पंजाबी गाना करदे पागल रिलीज हो चुकी है। और लोगों में खूब पसंद भी किया जा रहा है। यह एक रोमांटिक और दिल को छू लेने वाला गाना है जो बेहतरीन अभिनेता जावेद खान और अदाकारा पिया गौर की पेशकश है।

कला और संस्कृति के प्रेमी हैं प्रोड्यूसर मजहर अली खान

इस गाने को मजहर अली खान ने प्रोड्यूस किया है, जो एक जाने माने पंजाबी प्रोड्यूसर हैं। ये पंजाब से होकर भी राजस्थानी कलाकारों को अपने इस गाने में ब्रेक दिया है। कला संस्कृति के प्रेमी मजहर अली खान उम्दा कलाकार की हमेशा सराहना करते हैं और देश भर से आए कलाकारों को अपने गाने में ब्रेक देते हैं

गाने को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

बीते 19 फरवरी को गाने के पोस्टर लांच की प्रेस कांफ्रेंस सी-स्कीम स्थित फार्मेसी हैल्थी फ़ूड रेस्त्रा में आयोजित की गई थी। गाने में नज़र आएंगी मॉडल पिया गौर जो की बेहद टैलेंटेड मॉडल है। गाना नवीन गुरुजानि ने लिखा है और अगर बात गाने के निर्देशक की करे तो गाने का निर्देशन सुरेश चोपड़ा ने किया है। वहीं प्रोडूसर मज़हर अली खान ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है। इससे गाने में पलक और मोहसिन खान की अदाकारी भी देखने को मिल रही है। करदे पागल को सिंगर रोहित चौधरी ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और गाने को “देसी गीतकार” यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया है। आप सभी इस गाने को इस यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

 

About Post Author