September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

NOIDA : कंपनी में घुसकर बदमाश ने सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या की, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

मंगलवार-  नोएडा के सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 2 में स्थित एक प्राइवेट कंपनी के एक सुरक्षाकर्मी की एक बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने सुरक्षाकर्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की काफी गंभीरता से जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 2 में एक ब्रिक्स इंडिया लिमिटेड नाम की कंपनी है। कंपनी में दो सुरक्षाकर्मी तैनात थे। कंपनी में एक बदमाश मंगलवार की सुबह करीब 4ः22 बजे दीवार कूदकर अंदर घुस गया। बदमाश लूट के इरादे से कंपनी में घुसा था। लेकिन बदमाश की इस हरकत को कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स ने सीसीटीवी कैमरे में देख लिया था। जिसके बाद एक सिक्योरिटी गार्ड कंट्रोल रूम से बाहर निकल कर बदमाश के पास गया और मारपीट हो गई।

पुलिस ने बताया कि, मारपीट होते समय सिक्योरिटी गार्ड ने बदमाश को पकड़ लिया था। बदमाश किसी तरीके से सिक्योरिटी गार्ड के हाथ से छूटकर भागने लगा, बदमाश ने भागते समय सिक्योरिटी गार्ड पर गोली चला दी। जिस में सिक्योरिटी गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी है। पुलिस ने इस हादसे में मरे सिक्योरिटी गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी ले लिया है। पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Translate »