May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद गाजियाबाद पहुंची पानी की समस्या, काफी लोग हुए बीमार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाद अब गाजियाबाद की सोसाइटियों में भी पानी की समस्या होने लगी है। कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थिज ऐस एस्पायर के निवासियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ा था। अब वो ही हाल गाजियाबाद की सोसाइटी में हो गया है। इस कारण लोगों में काफी डर का माहौल है। माता पिता को अपने बच्चे के स्वास्थ्य का डर सताने लगा है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ऐस एस्पायर सोसाइटी में कुछ दिनों पहले लोगों को डायरिया की समस्यांए थी। सोसाइटी के निवासियों ने आंशका व्यक्त की है कि सोसाइटी के पानी में दिक्कत है। जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। लोगों का कहना है कि उनके बच्चों की तबीयत खराब हो रही है। अब यही हाल गाजियाबाद में स्थित महागुनपुरम के लोगों को है।

गाजियाबाद में स्थित महागुनपुरम के करीब 40 लोगों के पेट में दर्द, उल्टी और सिर में दर्द की समस्या है। सोसाइटी के लोगों ने इस मामले की जानकारी गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग से शिकायत की है। रविवार को गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग से सोसाइटी में जाकर जांच की है। बताया जा रहा है कि लोगों की तबीयत पानी खराब होने के कारण हो रही है। यह स्वास्थ्य विभाग के बड़ी परेशानी साबित हो रही है।

वही, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों में भी अपने बच्चों के लिए काफी डर है। बच्चों की लगातार पानी से तबीयत खराब होना लोगों के लिए परेशानी है। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी गई। सोसाइटी के लोगों ने इस मामले की जानकारी सीएमओ को भी दी है। जिसके बाद पानी के सैंपल लेकर जांच की जा रही है।

Translate »