April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लखनऊ और कानपुर के बाद अब गौतम बुद्ध नगर में भी लग सकता है नाइट कर्फ्यू, पिछले 24 घंटों में 125 नए मामले आए!

गौतम बुद्ध नगर में एक बार फिर दोबारा से कोरोना संक्रमण पांव पसारता जा रहा है। बुधवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण के 125 नए मामले आने के बाद अब जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग कर उत्तर प्रदेश के कई जिलाधिकारियों को आदेश दिया है कि, वह अपने हिसाब से जिले में नाइट कर्फ्यू पर चर्चा करे। जिसके बाद गुरूवार की दोपहर को गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई अपने अधिकारियों के साथ हाईलेवर बैठक कर सकते है।

गौतम बुद्ध नगर में इस समय कोरोना वायरस के 652 एक्टिव मामले है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अभी तक कोरोना वायरस से 93 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में अभी तक 26,697 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। रिपोर्ट के अनुसार अब पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में 125 नए लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि, पूरे प्रदेश में अभी तक 8,964 लोगों की मौत हो चुकी है। वही, उत्तर प्रदेश में 31,897 लोगों का कोरोना का इलाज किया जा रहा है। इन मामले में तेजी आने के बाद योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की देर शाम को वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग कर जनपद लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर नगर, गोरखपुर, मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, झांसी, बरेली, गाजियाबाद, आगरा, सहारनपुर और मुरादाबाद के जिलाधिकारियों से कोविड-19 के उपचार के सम्बन्ध में की जा रही कार्यवाही की जानकारी प्राप्त और आवश्यक निर्देश दिए है।

अब हो सकता है कि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है। क्योंकि जिले में कोरोना के मामलों की संख्या काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इससे पहले लखनऊ और कानपुर में नाइट कर्फ्यू  लगा दिया गया है।

Translate »