October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लखीमपुर मामले के बाद जिओ कंपनी ने अपनी इंटरनेट सेवा बंद की, हालत और भी ज्यादा गंभीर, योगी आदित्यनाथ ने रद्द किया गोरखपुर का कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्र के काफिले द्वारा किसानों को गाड़ी से रौंदकर हत्या का मामला काफी तेजी के साथ विवाद का कारण बनता जा रहा है। इसी को देखते हुए लखीमपुर में जिओ कंपनी ने अपनी इंटरनेट सेवा अगला आदेश आने तक के लिए बंद कर दी है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार और DIG रेंज लक्ष्मी सिंह को मौके पर भेजा है।

इस मामले के बाद लखीमपुर में हालत लगातार गंभीर होते जा रहे हैं। पीएसी की तीन कंपनियां लखीमपुर के लिए रवाना हो गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में शामिल होने गोरखपुर जा रहे थे। लेकिन योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के कार्यक्रम को कैंसिल करके वापस लखनऊ लौट रहे हैं।

इस हादसे में अभी तक 6 किसानों की मौत हो गई है। जबकि 2 किसान गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। इस मामले के बाद विपक्ष भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रही है। विपक्ष का कहना है कि किसानों की आवाज को दबाने के लिए अब भाजपा नेता किसानों की हत्या करने में लग गए हैं।

मोबाइल कंपनी जिओ ने अपना नेटवर्क लखीमपुर खीरी में और आसपास के इलाकों में बंद कर दिया है। जिओ की तरफ से लोगों को मैसेज भेजा गया है कि, लखीमपुर मामले में अगला आदेश सूचना आने तक इंटरनेट सेवा बंद की जाती है।

Translate »