Agra Hospital Fire: आगरा के अस्पताल की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, संचालक समेत उसके परिवार के तीन की मौत

by Priya Pandey
0 comment

उत्तर प्रदेश स्थित आगरा (Agra) में निजी अस्पताल (Hospital) की बिल्डिंग में आग लगने की घटना सामने आई है. जिस अस्पताल में आग लगी है वो जिले के शाहगंज (Shahganj) थाना में स्थित है. अस्पताल में आग लगने से तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है.आगरा के इस निजी अस्पताल में आग मंगलवार की देर रात को लगी है. इस घटना के संबंध में आगरा के सिटी एसपी विकास कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया, “आग लगने की सूचना के बाद हम और दमकल की गाड़ियां पहुंची.  घायलों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच की जा रही है.”

एसपी सिटी ने बताया, “जिस वक्त अस्पताल में आग लगी थी. उस समय अस्पताल मालिका का परिवार अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर सो रहा था. जिसके बाद मालिक, उसकी बेटी और बेटे की दम घुटने से मौत हो गई है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.”

ऊपरी मंजिल पर रहता था परिवार
बताया जा रहा है कि इस हॉस्पिटल में ही संचालक का पूरा परिवार रहता था. वे लोग अस्पताल की सबसे ऊपरी मंजिल पर रहते थे. रात के वक्त जब आग लगी तो सभी सो रहे थे. इसी वजह से तीनों की मौत दम घुटने से हो गई. हालांकि आग क्यों लगी इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया है कि आग किस वजह से लगी इसी जांच चल रही है.

बता दें कि बीते दिनों में यूपी के कई जगहों पर आग लगने की घटनाएं हुई हैं. इससे पहले भदोही के दुर्गा पूजा पंडाल में आग लग गई थी. इसमें चार लोगों की मौत हुई थी. जबकि 66 लोग आग से झुलस गए थे. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को सख्त निर्देश दिए थे.

About Post Author