Thursday, August 11, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

AIMIM सांसद ओवैसी ने उनपर चली गोली पर किया इतना बड़ा खुलासा! और जानता से की बड़ी अपील

by Sachin Singh Rathore
0 comment

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि उनकी आवाज दबाने के लिए उन पर गोलियां बरसाई गईं पर वह बच गए। ओवैसी ने कहा कि वह अपनी कौम के हित में उनकी आवाज बनकर लोकसभा में लड़ते रहे हैं। जब तक जिंदा रहेंगे, आगे भी लड़ते रहेंगे।

दरअसल, आवैसी रविवार को खलीलाबाद से प्रत्याशी व पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब के समर्थन में सेमरियावां के बुनकर बाहुल्य क्षेत्र बिगरामीर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। ओवैसी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में गरीबों-मजलूमों की आवाज को उठाने वाले का चुनाव करें। ऐसे आदमी को अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजें, जो आपकी आवाज विधानसभा में उठाए, जिसके समक्ष अपनी समस्या आसानी से रख सकें।

CAA,NRC और तीन तलाक पर सरकार को घेरा 

ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा सरकार कल तीन तलाक और CAA तथा NRC पर भी घेरा। उन्होंने कहा कि संविधान की भावना के विपरीत बनाए गए कानून तीन तलाक, सीएए और एनआरसी का उन्होंने विरोध किया। उनकी आवाज दबाने के लिए गोलियां बरसाई गईं। सपा, बसपा के लोग कौम के नाम पर राजनीति करने आ गए हैं। ये दौलत के बल पर आपकी आवाज दबाना चाहते हैं।

सरकार में भागीदारी की बात अपनी जनता को समझाया 

ओवैसी ने कहा कि आपने साथ दिया तो हम 2024 में भी सभी की नींद हराम करेंगे। सपा-बसपा पर भी करारा तंज किया। जनसभा में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब ने कहा कि वोट बंटने न दें। बसपा को दिया गया वोट बीजेपी में जाएगा। हमें मौका दें। सपा की सरकार मुफ्त में नहीं बनने देंगे। भागीदारी लेकर रहेंगे।

 

About Post Author