November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यूपी एसटीएफ ने मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को एनकाउंटर में किया ढेर, एक लाख का इनामी बदमाश था

बीती देर रात को लखनऊ में बदमाशों की यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान यूपी एसटीएफ ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर को ढेर कर दिया है। अली शेर के अलावा कामरान भी एक एनकाउंटर में ढेर हो गया है। अली शेर और कामरान कई सालों से मुख्तार अंसारी के लिए काम करते थे।

 

 

यूपी एसटीएफ को बीती देर रात को सूचना मिली थी कि मड़ियांव इलाके में मुख्तार अंसारी का शॉर्प शूटर अली शेर उर्फ डॉक्टर और कामरान किसी व्यापारी की हत्या करने की फिराक में घूम रहे है। सूचना मिलने के बाद यूपी एसटीएफ और लखनऊ पुलिस ने दोनों को घेर लिया। इस दौरान बदमाशों और एसटीएफ टीम के बीच काफी समय तक गोलीबारी हुई। दोनों तरफ से कई राउड फायरिंग हुई। जिसमें दोनों बदमाशो को गोली लग गई। पुलिस टीम ने दोनों को भाऊराव देवरस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

 

अली शेर मुख्तार अंसारी का शॉर्प शूटर था। इस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। अली शेर उर्फ डॉक्टर ने बीते 22 सितंबर को रांची में एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसने अभी तक की वारदातों को अंजाम दिया है।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शेर अली पर 22 से भी ज्यादा अलग-अलग धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हैं। यह यूपी एसटीएफ टीम की बड़ी कार्रवाई है। इसके अलावा कामरान भी काफी शातिर बदमाश है। इसने भी कई वारदातों को अंजाम दिया है।

Translate »