April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: स्पा सेंटर की आड में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए जिले के सभी स्पा सेंटर बंद,जांच के..

गौतम बुद्ध नगर में कुछ समय से सेक्स रैकेट के मामले बहुत ज्यादा आ रहे है। अब गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट के काले धंधे को बंद करने के लिए शहर के सभी स्पा सेंटरों को बंद करवा दिया गया है। अब दोबारा से सभी स्पा सेंटरों की जांच की जाएगी। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर के सभी स्पा सेंटरों को खोलने की अनुमति दी जाएगी। यह जानकारी नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने दी है।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, नोएडा में कुछ समय से स्पा सेंटरों पर लगातार छापे मार जा रहे है। पिछले कुछ महीनों के भीतर पुलिस ने कई अवैध स्पा सेंटर पर छापा मारा है। जिसके कई लड़के और लड़कियां भी गिरफ्तार किए गए है। पुलिस की जानकारी के अनुसार, हाल ही नोएडा पुलिस ने शहर के एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर छापा था। जिसमें छापा मारने पर पता चला कि मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा था। पुलिस ने मौके से 14 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।

इस मामले के बाद ही गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने एक बड़ी योजना बनाई है। जिससे शहर में चल रहे सभी सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश हो सके। पुलिस के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर जिले के सभी स्पा सेंटरों को बंद करवा दिया गया है। अब नए तरीके से जांच-पड़ताल करने के बाद स्पा सेंटरों को खोलने की अनुमति दी जाएगी। लेकिन बिना अनुमति के कोई भी स्पा सेंटर खुला तो वहां पर तैनात चौकी इंचार्ज के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्पा सेंटर की आड देह व्यापार का काला धंधा पूर्ण रूप से बंद करने के लिए यह योजना बनाई गई है। इससे अवैध रूप से चल रहे स्पा सेंटर बंद हो जाएंगे। इसके अलावा सेक्स रैकेट का काला धंधा भी बंद हो जाएगा।

Translate »